राष्ट्र-विरोधी ताकतों के हाथों में खेल रही है कांग्रेस: भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2018   10:26
राष्ट्र-विरोधी ताकतों के हाथों में खेल रही है कांग्रेस: भाजपा

पीडीपी ने प्रतिद्वंद्वी नेकां और कांग्रेस के समर्थन से राज्य में सरकार बनाने का दावा पेश किया था और इसके बाद बुधवार की रात राज्यपाल ने विधानसभा भंग कर दी।

जम्मू। भाजपा की जम्मू कश्मीर इकाई ने बृहस्पतिवार को दोहराया कि कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) और पीडीपी के साथ राष्ट्र विरोधी ताकतों के हाथों में खेल रही है। भाजपा ने कहा कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राज्य विधानसभा भंग करके उनके ‘‘कुटिल मंसूबों’’ को विफल कर दिया है।

पीडीपी ने प्रतिद्वंद्वी नेकां और कांग्रेस के समर्थन से राज्य में सरकार बनाने का दावा पेश किया था और इसके बाद बुधवार की रात राज्यपाल ने विधानसभा भंग कर दी। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष रवीन्द्र रैना ने यहां पत्रकारों से कहा,‘‘कांग्रेस राष्ट्र विरोधी ताकतों के हाथों में खेल रही है। कांग्रेस, नेकां और पीडीपी के साथ मिलकर लोकतांत्रिक ताकतों के खिलाफ साजिश कर रहे है। राज्यपाल ने उनके कुटिल मंसूबों को विफल कर दिया है।’’ 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।