कांग्रेस विधयाक आरिफ मसूद पहुचें बीजेपी दफ्तर, यह थी वजह

कांग्रेस विधयाक आरिफ मसूद पहुचें बीजेपी दफ्तर, यह थी वजह

विधायक आरिफ मसूद बुधवार दोपहर अचानक मच्छर मारने वाली दवा का फॉगिंग मशीन लिए बीजेपी दफ्तर के गेट पर पहुंच गए। यहां मौजूद बीजेपी के नेता जबतक कुछ समझ पाते आरिफ मसूद ने फॉगिंग शुरू कर दिया।

भोपाल। मध्य प्रदेश में डेंगू का कहर लगातार जारी है। डेंगू के चपेट में आने से कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। कांग्रेस ने डेंगू से निपटने में बीजेपी की सरकार को नाकाम बताया है। इसी कड़ी में भोपाल मध्य क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आरिफ़ मसूद मच्छर मारने की दवा लेकर बीजेपी मुख्यालय पहुंचे।

इसे भी पढ़ें:महिला कांग्रेस कर रही है कोरोना में दिवंगत हुए लोगों का तर्पण, अस्थियों को नर्मदा में करेंगी विसर्जित 

दरअसल विधायक आरिफ मसूद बुधवार दोपहर अचानक मच्छर मारने वाली दवा का फॉगिंग मशीन लिए बीजेपी दफ्तर के गेट पर पहुंच गए। यहां मौजूद बीजेपी के नेता जबतक कुछ समझ पाते आरिफ मसूद ने फॉगिंग शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि कांग्रेस डेंगू के खिलाफ प्रदेश भर में जनजागरूकता अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत कांग्रेस नेता लोगों को डेंगू से बचाव के तौर-तरीके समझा रहे हैं और इसके साथ ही फॉगिंग भी कर रहे हैं। वहीं बुधवार को पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी अपने विधानसभा क्षेत्र में फॉगिंग करते दिखे थे। 

इसे भी पढ़ें:मंत्री भूपेंद्र सिंह को बीजेपी ने आलाकमान ने दुबारा सौपी उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी 

पीसी शर्मा ने इस दौरान कहा कि राज्य सरकार की व्यवस्था बेहद खराब है। बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार कोरोना की तरह ही डेंगू से हुई मौतों का आंकड़ा भी छिपा रही है। इस पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस मौतों पर राजनीति करती है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।