मंत्री भूपेंद्र सिंह को बीजेपी ने आलाकमान ने दुबारा सौपी उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी

मंत्री भूपेंद्र सिंह को बीजेपी ने आलाकमान ने दुबारा सौपी उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी

28 सीटों पर उपचुनाव के भूपेंद्र सिंह प्रभारी थे। 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में 19 सीटों पर जीत हासिल की थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश में पिछले उपचुनाव 28 में से 19 सीट जीताने वाले नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पर बीजेपी आलाकमान ने फिर से भरोसा जताया है। भूपेंद्र सिंह को बीजेपी ने दुबारा उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी है। भूपेंद्र सिंह को 3 विधानसभा और खंडवा लोकसभा सीट के उपचुनाव प्रबंधन का जिम्मा सौंपा गया है।

इसे भी पढ़ें:शिवराज कैबिनेट में कई प्रस्तावों को मिली मंजूरी, गृह मंत्री ने दी जानकारी 

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में आने के बाद हुए 28 सीटों पर उपचुनाव के भूपेंद्र सिंह प्रभारी  थे। 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में 19 सीटों पर जीत हासिल की थी।  इसलिए भूपेंद्र सिंह को फिर से उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसे भी पढ़ें:उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री निवास में हुई उच्च स्तरीय बैठक, मंत्रियों को मिली जिम्मेदारी 

आपको बता दें कि जिम्मेदारी मिलने के बाद भूपेंद्र सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी ने मुझपर भरोसा दिखाया है। उसपर में खड़ा उतरने की कोशिश करूंगा। उपचुनाव की बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी थी। हम सभी लोकसभा-विधानसभा उपचुनाव के लिए तैयार हैं। हम पूरी ताकत से लड़ेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...