कांग्रेस ने बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए तारिक अनवर को बनाया उम्मीदवार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   23:03
कांग्रेस ने बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए तारिक अनवर को बनाया उम्मीदवार

बिहार विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद मिश्र ने बताया कि तारिक अनवर बृहस्पतिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

पटना। बिहार विधान परिषद की रिक्त नौ सीटों में से एक पर चुनाव लड़ रही कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद मिश्र ने बुधवार को बताया कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तारिक अनवर को उम्मीदवार बनाए जाने को अपनी मंजूरी प्रदान कर दी है। उन्होंने बताया कि तारिक अनवर बृहस्पतिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए RJD के तीन उम्मीदवारों ने भरा पर्चा 

कांग्रेस के साथ महागठबंधन में शामिल राजद ने इस चुनाव में अपने तीन उम्मीदवार को उतारा है। बिहार में सत्ताधारी राजग में शामिल जदयू और भाजपा इस चुनाव के लिए अपने-अपने क्रमश: तीन और दो उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है। बिहार विधान परिषद की रिक्त नौ सीटों के द्विवार्षिक चुनाव के लिए आगामी नौ जुलाई को मतदान होना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...