कांग्रेस के जबरन बंद पर बरसे वीडी शर्मा, बोले- यह लोग सिर्फ नौटंकी करते हैं

vd sharma
मध्य प्रदेश के कई हिस्सों से कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जबरन दुकानें बंद कराए जाने की भी खबरें सामने आई। जिस पर वीडी शर्मा ने कहा कि गुंडागर्दी करने का अधिकार किसी को नहीं है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर आधे दिन के बंद का आह्नान किया है। जिसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कहीं कोई बंद नहीं है, कांग्रेस वाले सिर्फ नौटंकी करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: भोपाल में युवती के साथ हैवानियत, राहुल ने कहा- भाजपा हमेशा पीड़िता को ही बलात्कार के लिए ठहराती है जिम्मेदार 

प्रदेश के कई हिस्सों से कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जबरन दुकानें बंद कराए जाने की भी खबरें सामने आई। जिस पर वीडी शर्मा ने कहा कि गुंडागर्दी करने का अधिकार किसी को नहीं है। अपनी इच्छा से जो लोग अपनी दुकान बंद कर रहे हैं, वह ठीक है। 

इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले का नाम अब नर्मदापुरम, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया एलान 

वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मध्य प्रदेश का बंटाधार किया है और वह मुस्लिम मानसिकता वाले व्यक्ति हैं। वीडी शर्मा ने कहा कि अगर होशंगाबाद का नाम अगर नर्मदा पुरम किया गया है तो दिग्विजय सिंह को तकलीफ क्या है ? नर्मदा पुरम नाम से हमारी संस्कृति झलकती है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़