राजद के तेज से हुआ कांग्रेस के शत्रु का सामना

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 9 2019 11:02AM
राजद के तेज से हुआ कांग्रेस के शत्रु का सामना
Image Source: Google

शत्रुघ्न से एयरपोर्ट पर मुलाकात के बाद तेज प्रताप ने पत्रकारों से बात करते हुए प्रियंका गांधी द्वारा पीएम मोदी को दुर्योधन बताए जाने का समर्थन किया। वहीं अपने छोटे भाई तेजस्वी द्वारा नीतीश कुमार पर डायनासोर वाले बयान का समर्थन करते हुए नीतीश कुमार को एक नया नाम दे दिया।

पटना। तेज प्रताप के पारिवारिक विवाद के बाद उपजे पार्टी विवाद ने उन्हें लगातार सुर्खियों में बनाये रखा है। यही कारण है की तेज़ अब जहां जा रहे हैं जो करते हैं वो खबरें बन जाती है। तेज़ प्रताप जब एयरपोर्ट से बाहर निकले तो शत्रुघ्न सिन्हा से सामना हो गया। इस दौरान दोनों मिलने लगे तो इस पर भी चर्चा खूब होने लगी। चुनाव प्रचार से लौटने के बाद तेज प्रताप की मुलाकात शत्रुघ्न सिन्हा से हो गयी। इस दौरान दोनों खूब हंस-हंस कर बात करते नज़र आएं। दोनों के बीच चली गुफ़्तगू के बाद शत्रुघ्न सिन्हा चले गए। गौरतलब है की कांग्रेस में शामिल होने से पहले लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा को राजद में शामिल होने का न्योता भी दिया था। वहीं शत्रुघ्न ने तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच सुलह करने की कोशिश भी की थी। लेकिन दोनों की ओर से की गयी कोशिश (शत्रुघ्न को राजद में शामिल करने व तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच सुलह) आकार नहीं ले सकी।

इसे भी पढ़ें: बिहार के 'दूसरे लालू' ने अपने 'अर्जुन' के लिए लिखा भावनात्मक पोस्ट

शत्रुघ्न से एयरपोर्ट पर मुलाकात के बाद तेज प्रताप ने पत्रकारों से बात करते हुए प्रियंका गांधी द्वारा पीएम मोदी को दुर्योधन बताए जाने का समर्थन किया। वहीं अपने छोटे भाई तेजस्वी द्वारा नीतीश कुमार पर डायनासोर वाले बयान का समर्थन करते हुए नीतीश कुमार को एक नया नाम दे दिया। तेज प्रताप ने नीतीश कुमार को नया नाम देते हुए उन्हें हिप्पोपोटोमस करार दिया। गौरतलब है की यह पूरा विवाद जन्मा है तेजस्वी के उस बयान से जिसमें उन्होंने जदयू के बारे में भविष्यवाणी करते हुए कह दिया था की 23 मई के बाद भूचाल आएगा और जदयू डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video