बिहार के 'दूसरे लालू' ने अपने 'अर्जुन' के लिए लिखा भावनात्मक पोस्ट

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 8 2019 3:07PM
बिहार के 'दूसरे लालू' ने अपने 'अर्जुन' के लिए लिखा भावनात्मक पोस्ट
Image Source: Google

तेज प्रताप ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दोनों भाई साथ में नजर आ रहे हैं। बता दें कि लालू परिवार में विरासत को लेकर चल रही जंग के बीच तेज प्रताप ने पिछले दिनों जहानाबाद में एक रैली में खुद को ''दूसरा लालू यादव'' बताया था।

नई दिल्ली। बिहार के सियासी रण में अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ प्रत्याशी उतारने और लालू-राबड़ी मोर्चा का गठन करने वाले तेज प्रताप कब क्या करेंगे और कहेंगे इसका आकलन कर पाना बेहद ही कठिन है। यादव परिवार में जारी घमासान में अब नया मोड़ आ गया है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई की शान में कसीदे पढ़े हैं। बीते दिनों एक रैली में खुद को 'दूसरा लालू' बताने वाले तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के लिए भावनात्मक ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मेरा वो हिम्मत है, मेरा वो सहारा है, भाई मेरा, मुझे मेरी जान से भी प्यारा है।' मुझ पर आती है मुसीबत तो वो संभाल लेता है, पीछे न हटने का न भाई कभी नाम लेता है, खुश रहूं सदा मैं और मेरा परिवार सारा, इसी सोच के साथ हर काम को अंजाम देता है।'

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: बिना अनुमति के बाउंसर के साथ विधानसभा परिसर पहुंचे तेज प्रताप

बता दें कि  तेज प्रताप की बड़ी बहन मीसा भरती ने तेजस्वी को ही लालू का असली उत्तराधिकारी बताया था जिसके बाद पारिवारिक समर्थन नहीं मिलने के बाद तेज प्रताप ने अपने तेवर थोड़े ढीले कर दिए हैं। तेज प्रताप ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दोनों भाई साथ में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी कई बार तेज प्रताप अपने छोटे भाई को अर्जुन और खुद को कृष्ण बताते रहे हैं। लेकिन कुछ समय से लालू परिवार में विरासत को लेकर चल रही जंग के बीच तेज प्रताप ने पिछले दिनों जहानाबाद में एक रैली में खुद को 'दूसरा लालू यादव' बताया था। उनके इस बयान के बाद उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ने तेजस्वी यादव को लालू प्रसाद यादव का असली उत्तराधिकारी उत्‍तराधिकारी बता दिया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video