बिहार में एक से 21 सितंबर के बीच 100 स्थानों पर डिजिटल बैठक करेगी कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 29, 2020   10:19
बिहार में एक से 21 सितंबर के बीच 100 स्थानों पर डिजिटल बैठक करेगी कांग्रेस

पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय में आयोजितसंवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव एवं बिहार प्रभारी अजय कपूर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस एक सितंबर से 21 सितंबर तक बिहार के सभी जिलों में 100 जगहों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बिहार क्रांति महासम्मेलन का आयोजन करायेगी।

पटना।  बिहार के आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस राज्य के सभी जिलों में एक सिंतबर से 21 सितंबर के दौरान 100 स्थानों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक का आयोजन करेगी। पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय में आयोजितसंवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव एवं बिहार प्रभारी अजय कपूर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस एक सितंबर से 21 सितंबर तक बिहार के सभी जिलों में 100 जगहों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बिहार क्रांति महासम्मेलन का आयोजन करायेगी।

उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में प्रदेश से लेकर देश स्तर के नेता अपने-अपने विचार रखेंगे। साथ ही स्थानीय नेताओं को भी इसमें अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। एक प्रश्न के उत्तर में कपूर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सम्मानजनक सीटों पर अपने सहयोगियों के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी और मजबूती के साथ लड़ेगी। उन्होंने बिहार की वर्तमान राजग सरकार पर बाढ़ हो या कोरोना सभी मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की जनता सत्ता परिवर्तन चाहती है और विकास करने वाली नई सरकार बनाने का मन बना चुकी है। 

इसे भी पढ़ें: सोनिया को पत्र लिखने वालों में शामिल थरूर पर बरसे के सुरेश, कहा- अतिथि कलाकार के तौर पर कांग्रेस में आए थे

कांग्रेस के कार्यकर्त्ता मजबूती के साथ इस लड़ाई को लड़ेंगे। संवाददाता सम्मेलन से पूर्व कपूर ने 19 जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर बिहार क्रांति सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने और यह सुनिश्चित करने को कहा कि हर सम्मेलन में कम-से-कम 8-10 हजार लोग वर्चुअल माध्यम से सम्मिलित हों। संवाददाता सम्मेलन में पार्टी सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष अशोक कुमार सहित अन्य नेता मौजूद रहे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।