कांग्रेस भ्रम फैलाने की कर रही कोशिश, सरकार पटेल को किया बदनाम: भाजपा

कांग्रेस भ्रम फैलाने की कर रही कोशिश, सरकार पटेल को किया बदनाम: भाजपा

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इसी प्रकरण में उन्होंने कहा कि यह कोई साधारण परिवार नहीं है, गांधी परिवार वह परिवार है जिसकी विरासत नेहरू जी से लेकर राहुल गांधी तक चली आ रही है। इस पूरे प्रकरण में सरदार पटेल को नीचा दिखाने की कोशिश की गई।

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधा। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से आने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने सीडब्ल्यूसी की बैठक सरदार पटेल को लेकर सवाल खड़ा किया। जिसका महज एक ही उद्देश्य था कि राहुल गांधी को पुन: पार्टी के अध्यक्ष के रूप में स्थापित करना। उन्होंने बैठक में हाथ खड़े होकर लोगों से पूछा कि कौन लोग हैं कि राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाना चाहते हैं। 

इसे भी पढ़ें: इस बार भी पहले की तरह मंडी की जनता ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की ठान ली है 

क्या एक परिवार ने ही सबकुछ किया ?

संबित पात्रा ने कहा कि इसी प्रकरण में उन्होंने कहा कि यह कोई साधारण परिवार नहीं है, गांधी परिवार वह परिवार है जिसकी विरासत नेहरू जी से लेकर राहुल गांधी तक चली आ रही है। इस पूरे प्रकरण में सरदार पटेल को नीचा दिखाने की कोशिश की गई। स्वभाविक रूप से चाटूकारिता की यह पराकाष्ठा है। एक परिवार ने सबकुछ किया, बाकि किसी ने कुछ नहीं किया।

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस आखिर कहना क्या चाहती है ? यह परसो की बात है और आज अखबारों ने छापा है। सरकार पटेल जिन्ना के साथ मिले हुए थे। इस प्रकार के घृणित शब्दों का इस्तेमाल करके कांग्रेस पार्टी ने अपने सीडब्ल्यूसी की बैठक से न केवल भ्रम बल्कि पाप किया है। 

इसे भी पढ़ें: मोहन भागवत ने कश्मीरी पंडितों की घर वापसी पर जताई चिंता और 370 का भी किया जिक्र, बोले- पहले भेदभाव होता था 

क्या CWC से निकाला जाएगा तारिक कारा ?

उन्होंने कहा कि भाजपा यह जानना चाहती है कि क्या इस प्रकार के शब्दों के लिए तारिक हामिद कारा जी को सीडब्ल्यूसी से निकाला जाएगा ? हम यह जानना चाहते हैं। कुछ दिनों पहले किस प्रकार से वीर सावरकर जी के लिए भ्रम फैलाने का काम किया गया। इससे यह स्पष्ट होती है कि अपने परिवार को ऊपर रखने के लिए सुभाष चंद्र बोस हो, चाहे वीर सावरकर हो, चाहे सरदार पटेल हो किसी को भी अपमानित करना हो। किसी के बारे में भ्रम फैलाना हो, कांग्रेस कुछ भी कर सकती है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।