इस बार भी पहले की तरह मंडी की जनता ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की ठान ली है

इस बार भी पहले की तरह मंडी की जनता ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की ठान ली है

उन्होंने कहा आज तक जब भी कांग्रेस सत्ता में रही है उन्होंने बदले की भावना से काम किया है ।तभी वह अपनी जीत को कायम नहीं रख पाई है ।भाजपा ने इस प्रथा को बदलने का प्रयास किया है और प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए सदैव ही कार्य किया है। उसी की वजह से भाजपा एक बार फिर उपचुनाव में जीत दर्ज करेगी

शिमला उपचुनाव में मंडी रिकॉर्ड मतों से अपनी जीत दर्ज करेगी यह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने शिमला से जारी एक बयान में कहा।  उन्होंने कहा कि इस बार भी पहले की तरह मंडी की जनता ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की ठान ली है यह लोगों का उत्साह देखते ही समझ आ जाता है।

इसे भी पढ़ें: 4 साल पूर्व में जो कसर चुनाव जीतने में रह गई था उसे इस बार पूरा करना है : मंगल पांडेय

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस के प्रत्याशी सेना के बलिदान को भूल कर उनकी शहादत का अपमान कर रही है ।उसे देश और प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।  कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा सैनिकों की टोपी और मेडल पर जो आपत्ति दर्ज की गई है मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि यह सम्मान घर बैठकर हवाई बयानबाजी करने से नहीं मिलता अपितु इसके लिए सरहद पर सेवाएं देते हुए दुश्मन की गोली खाने को तैयार रहने के एवज में मिलता है। पर शायद उन्हें यह पता नहीं कि वह शिमला की ठंडी वादियों में चैन की नींद तभी सो पाते हैं जब अपने परिवारों को छोड़कर सेना  ठंड गर्मी रात दिन की परवाह किए बगैर सरहद पर दुश्मनों का सामना करने को तैनात रहती है।

इसे भी पढ़ें: चंबा से सिरमौर तक, ऊना से किन्नौर तक हिमाचल एक: जयराम ठाकुर

 साथ ही उन्होंने कहा आज तक जब भी कांग्रेस सत्ता में रही है उन्होंने बदले की भावना से काम किया है ।तभी वह अपनी जीत को कायम नहीं रख पाई है ।भाजपा ने इस प्रथा को बदलने का प्रयास किया है और प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए सदैव ही कार्य किया है। उसी की वजह से भाजपा एक बार फिर उपचुनाव में जीत दर्ज करेगी और 2022 में भी मिशन रिपीट करके इतिहास को बदलेगी ।

उन्होंने विक्रमादित्य द्वारा दिए बयान की कड़ी निंदा की है जिसमें उन्होंने बदले की भावना को हवा देते हुए कहा कि उनके सत्ता में आते ही वह कर्मचारियों को पटक-पटक कर प्रदेश के दुर्गम इलाकों में भेजेगें। इससे साफ पता चलता है कि वह किस मानसिकता से सत्ता में आना चाहते हैं। वह प्रदेश के विकास के बारे में ना सोच कर अपनी प्रतिशोध की राजनीति करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: ज्वालामुखी मंदिर में शयन आरती के दौरान श्रद्धालुओं से हुई मारपीट से सरकारी इंतजामों की पोल खुली

 इसलिए मैं हिमाचल की प्रबुद्ध जनता से यह निवेदन करूंगा कि ऐसी ओछी मानसिकता व दूषित विचारों के व्यक्ति और पार्टी का कभी समर्थन ना करें और प्रदेश व सैनिकों के सम्मान के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करके उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।