जादुई आकड़ो से खुश पायलट ने कहा कांग्रेस को मिलेगा पूर्ण बहुमत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 11 2018 12:13PM
जादुई आकड़ो से खुश पायलट ने कहा  कांग्रेस को मिलेगा पूर्ण बहुमत
Image Source: Google

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने मतगणना के शुरूआती रुझानों पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनना तय है और उसे पर्याप्त बहुमत मिलेगा।

जयपुर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने मतगणना के शुरूआती रुझानों पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनना तय है और उसे पर्याप्त बहुमत मिलेगा। पायलट ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। जनता ने आशीर्वाद दिया है। मैं उसका आभारी हूं। मुझे लगता है कि राजस्थान में कांग्रेस को कंफर्टेबल (आसानी से) बहुमत मिलने वाला है।’’

यह भी पढ़ें- राजस्थान में जोड़तोड़ का खेल शुरू, वसुंधरा को मिला निर्दलीयों का समर्थन

मुख्यमंत्री पद के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘‘किसको क्या पद मिलेगा इसका फैसला कांग्रेस आलाकमान, राहुल गांधी व कांग्रेस विधायक सब लोग मिलकर बैठकर चर्चा करेंगे।’’उल्लेखनीय है कि सुबह 11.30 बजे तक के रुझान में 93 सीटों पर कांग्रेस, 79 सीटों पर भाजपा, दो सीटों पर माकपा, चार पर बसपा, 13 सीटों पर निर्दलीय व पांच सीटों पर अन्य आगे चल रही है।


 

उन्होंने तीनों राज्यों में कांग्रेस की बढत को जनता की जीत बताया। उन्होंने कहा कि हमने जनता से जो उम्मीद की थी उसी के हिसाब से उन्होंने वोट डाले हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video