एमपी में कोरोना का कहर बरकरार, इंदौर और जबलपुर में कोरोना से हुई दो दो लोगों की मौत

Corona in mp
सुयश भट्ट । Jan 27, 2022 12:37PM
ओमिक्रोन सब वेरिएंट के मामले भी प्रदेश में दर्ज किए जा रहे हैं। अब तक इसके कुल 26 मामले सामने आ चुके हैं। इंदौर में 21 और शिवपुरी में पांच मरीज मिले हैं। हालांकि राहत भरी बात यह है कि इंदौर में बीस मरीज ठीक भी हो चुके हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। प्रदेश भर में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। भोपाल और इंदौर लगातार कोरोना हॉटस्पॉट बने हुए हैं। बीते दिन इंदौर और जबलपुर में 2-2 लोगों की कोरोना के कारण मौत हुई है।

दरअसल बुधवार को राजधानी भोपाल में कोरोना के 2049 मामले सामने आए। और इसी कड़ी में इंदौर में 2278 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इंदौर में 2 लोगों ने कोरोना के कारण दम भी तोड़ दिया। 

इसे भी पढ़ें:भारत में कोरोना के सक्रिय मामलों में कमी, 24 घंटे के अंदर 2.86 लाख केस आए, 573 की मौत 

जबलपुर में कोरोना के कुल 710 मरीज मिले। यहां भी कोरोना से 2 मौतें दर्ज की गई है। इसी के साथ साथ सागर में कुल 152 मरीज मिले। बीते 26 दिनों में सागर में कोरोना के 4300 से अधिक मरीज मिल चुके हैं। जबकि 4 मरीजों की मौत भी जनवरी महीने में हुई है। भोपाल से सटे होशंगाबाद में 171 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

आपको बता दें कि ओमिक्रोन सब वेरिएंट के मामले भी प्रदेश में दर्ज किए जा रहे हैं। अब तक इसके कुल 26 मामले सामने आ चुके हैं। इंदौर में 21 और शिवपुरी में पांच मरीज मिले हैं। हालांकि राहत भरी बात यह है कि इंदौर में बीस मरीज ठीक भी हो चुके हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़