देश इस वक़्त संविधान से नहीं, एक पार्टी के एजेंडे से चल रहा है: महबूबा मुफ्ती

Mehbooba Mufti
अंकित सिंह । Mar 25, 2021 5:25PM
मुफ्ती ने ईडी को लिखे पत्र में कहा कि मैं आपको 22 मार्च को आपके दिल्ली कार्यालय में पेश होने के लिए जारी सम्मन के संदर्भ में लिख रही हूं। मैंने पीएमएलए (धन शोधन निवारण कानून) के अनुच्छेद 50 की संवैधानिक शक्तियों को दिल्ली उच्च न्यायालय में चुनौती दी है।

पीडीपी की नेता और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती क​थित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पेश होने श्रीनगर में प्रवर्तन निदेशालय के दफ़्तर पहुंची। पूछताछ के बाद महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बिजबिहारा में मेरे वालिद के नाम पर जमीन और मुख्यमंत्री के तौर पर जो सीक्रेट फंड होते हैं उनको कहां खर्च किया, इस पर पूछताछ हुई। इस देश को ईडी, सीबीआई और एनआईए द्वारा चलाया जा रहा है। जो कोई भी बोलता है, उनके खिलाफ ईडी और एनआईए का इस्तेमाल किया जाता है। देश इस वक़्त संविधान से नहीं, एक पार्टी के एजेंडे से चल रहा है।

इससे पहले मुफ्ती ने ईडी को लिखे पत्र में कहा कि मैं आपको 22 मार्च को आपके दिल्ली कार्यालय में पेश होने के लिए जारी सम्मन के संदर्भ में लिख रही हूं। मैंने पीएमएलए (धन शोधन निवारण कानून) के अनुच्छेद 50 की संवैधानिक शक्तियों को दिल्ली उच्च न्यायालय में चुनौती दी है। पीडीपी नेता ने कहा था कि मैं 22 मार्च को पेश होने की स्थिति में नहीं हूं क्योंकि मेरे पहले से कुछ कार्यक्रम हैं जिन्हें इतने कम वक्त में रद्द नहीं किया जा सकता है। 

अन्य न्यूज़