केरल में कई सीटों पर माकपा और भाजपा के बीच गुपचुप सहमति है: चांडी

Chandy
केरल के पूर्व मुख्यमंत्री चांडी ने यहां संक्षिप्त संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस नीत यूडीएफ छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट को सत्ता से हटाने के लिये पुरजोर तरीकेप्रचार में जुटा है और उनकी पार्टी के गठबंधन को जीत हासिल होगी।
कोयंबटूर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओम्मन चांडी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि केरल में आगामी विधानसभा चुनाव में कई सीटों को लेकर माकपा तथा भाजपा के बीच गुपचुप सहमति है। केरल के पूर्व मुख्यमंत्री चांडी ने यहां संक्षिप्त संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस नीत यूडीएफ छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट को सत्ता से हटाने के लिये पुरजोर तरीकेप्रचार में जुटा है और उनकी पार्टी के गठबंधन को जीत हासिल होगी। 

इसे भी पढ़ें: केरल में भाजपा का घोषणापत्र लव जेहाद पर जहरीले वादों का घालमेल: थरूर

तमिलनाडु के दक्षिण कोयंबटूर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार मयूर जयकुमार के लिये चुनाव प्रचार करने आए चांडी ने आरोप लगाया कि केरल में कई सीटों को लेकर माकपा और भाजपा के बीच गुपचुप सहमति है। इसके बाद चांडी ने जयकुमार के पक्ष में कई स्थानों पर प्रचार किया। जयकुमार का मुकाबला अभिनेता तथा मक्कल नीति मय्यम के प्रमुख कमल हासन और भाजपा उम्मीदवार वी श्रीनिवास से है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़