CRPF ने सोशल मीडिया पर फर्जी तस्वीरों के खिलाफ लोगों को किया आगाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 17 2019 5:44PM
CRPF ने सोशल मीडिया पर फर्जी तस्वीरों के खिलाफ लोगों को किया आगाह
Image Source: Google

सीआरपीएफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल सीआरपीएफइंडिया पर कहा, ‘‘कृपया इस तरह की तस्वीरें और पोस्ट सर्कुलेट/शेयर/लाइक न करें।

नयी दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के क्षत - विक्षत शवों की सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही ‘फर्जी तस्वीरों’के खिलाफ सीआरपीएफ ने रविवार को लोगों को आगाह किया। बृहस्पतिवार को हुए इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। सीआरपीएफ ने कहा कि यह संज्ञान में आया है कि सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्व हमारे शहीदों के क्षत - विक्षत शवों की फर्जी तस्वीरें नफरत पैदा करने के लिए साझा कर रहे हैं, जबकि हम एकजुट हैं।



 
सीआरपीएफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल सीआरपीएफइंडिया पर कहा, ‘‘कृपया इस तरह की तस्वीरें और पोस्ट सर्कुलेट/शेयर/लाइक न करें। सुरक्षाबल ने इस तरह की किसी भी विषय-वस्तु की सूचना‘‘वेबपीआरओऐटसीआरपीएफडॉटजीओवीडॉटइन’’ पर देने को कहा है।
 


अधिकारियों ने बताया कि क्षत विक्षत शवों की तस्वीरें साझा की जा रही है और इस बारे में सुरक्षाबल को जानकारी मिली है, इसके बाद यह परामर्श जारी किया गया। वहीं सुरक्षाबल ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कश्मीर के छात्रों की प्रताड़ना की कुछ फर्जी खबरें सोशल मीडिया पर शरारती तत्व साझा कर रहे हैं। सीआरपीएफ हेल्पलाइन ने शिकायतों की जांच की और उन्हें गलत पाया।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video