दिल्ली सरकार ने टी एम कृष्ण को राजधानी में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 16, 2018   14:04
दिल्ली सरकार ने टी एम कृष्ण को राजधानी में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कर्नाटक संगीत के मशहूर गायक टी एम कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने के दिल्ली सरकार के आमंत्रण की घोषणा की और कहा कि किसी भी कलाकार को प्रस्तुति देने के मौके से इनकार नहीं किया

नयी दिल्ली। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कर्नाटक संगीत के मशहूर गायक टी एम कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने के दिल्ली सरकार के आमंत्रण की घोषणा की और कहा कि किसी भी कलाकार को प्रस्तुति देने के मौके से इनकार नहीं किया जाना चाहिए। कृष्णा के संगीत कार्यक्रम को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने रद्द कर दिया था।

नेहरू पार्क में होने वाले कृष्णा के 17 नवंबर के संगीत समारोह को एएआई द्वारा रद्द किए जाने के बाद आप सरकार बृहस्पतिवार को कृष्णा के एक अन्य समारोह का आयोजन करने के लिए आगे आई। अपने बेबाक विचारों को लेकर वह अक्सर विवादों में रहते हैं। सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा, “किसी भी कलाकर को प्रस्तुति देने के अवसर से मना नहीं किया जाना चाहिए। मैंने टी एम कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली के लोगों के लिए प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया है। कला और कलाकार की गरिमा को बरकरार रखना जरूरी है।”

कृष्णा का कार्यक्रम आयोजित करने पर एएआई के खिलाफ ट्रोल के बाद उनका कार्यक्रम कथित तौर पर रद्द कर दिया गया। कृष्णा मैगसायसाय पुरस्कार विजेता हैं जिन्हें ‘शहरी नक्सल’ एवं ‘‘धर्मान्तरित कट्टर’’ सहित विभिन्न नामों से बुलाया जाता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।