• मुख्यमंत्री केजरीवाल ने वैक्सीनेशन कार्य में जुटे स्टॉफ को दी बधाई, बोले- दिल्ली के एक करोड़ लोगों को लगी वैक्सीन

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वैक्सीन लगाने वाले स्टॉफ को बधाई दी और कहा कि उन्होंने जिस शिद्दत के साथ काम किया है उसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि दिल्ली में आज तक एक करोड़ वैक्सीन लग चुकी हैं। ये एक करोड़ वैक्सीन 74 लाख लोगों को लगी हैं, इनमें से 26 लाख लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज लगी हैं और बाकी लोगों को वैक्सीन की एक डोज़ लगी है। दिल्ली में लगभग 50 फीसदी आबादी को वैक्सीन की एक डोज लग चुकी है। 

इसे भी पढ़ें: गोवा के दिग्गज नेताओं की तुलना मौजूदा भाजपा नेता से करना उनका अपमान : केजरीवाल 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने वैक्सीन लगाने वाले स्टॉफ को बधाई दी और कहा कि उन्होंने जिस शिद्दत के साथ काम किया है उसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली की जनता में वैक्सीन लगवाने का उत्साह है। बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। अभी 50-60 हजार वैक्सीन रोजाना लग रही है क्योंकि वैक्सीन की कमी है। अगर हमें पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन मिल जाए तो रोजाना 3 लाख वैक्सीन लगाने की हम क्षमता रखते हैं। 

इसे भी पढ़ें: गोवा में भाजपा 24 घंटे बिजली देने में रही नाकाम, सरकार बनी तो हम दिल्ली की तरह देंगे मुफ्त: केजरीवाल 

मुख्यमंत्री ने कहा कि वैक्सीन के लिए हम केंद्र सरकार से लगातार संपर्क साधे हुए हैं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही दिल्ली को और बाकी के राज्यों को पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन मिलना शुरू होगी। मुझे खुशी है कि हम अभी तक एक करोड़ वैक्सीन लगाने में सफल हुए हैं। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने वैक्सीनेशन कराने की भी अपील की।

यहां सुने मुख्यमंत्री ने क्या कुछ कहा:-