दिल्ली पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 12 लोगों को गिरफ्तार किया

Delhi Police
ani
दिल्ली पुलिस ने एक मॉल के स्पा और मसाज सेंटर में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कुछ महिलाओं और इस कारोबार केमालिक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक मॉल के स्पा और मसाज सेंटर में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कुछ महिलाओं और इस कारोबार केमालिक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक शाहदरा स्थित मॉल में चल रहे इस रैकेट के बारे में शनिवार को सूचना मिली थी। इसके बाद एक फर्जी ग्राहक को स्पा भेजा गया। उनसे मालिश के लिए 1,000 रुपये लिये गए और बाद में 1,000 रुपये के अतिरिक्त शुल्क पर सेक्स के लिए 11 महिलाओं की तस्वीरें दिखाई गईं।

इसे भी पढ़ें: तिब्बती मामलों की विशेष समन्वयक उज़रा ज़ेरा ने नेपाली प्रधानमंत्री देउबा से मुलाकात की

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त सथियासुंदरम ने बताया कि उसके इशारे पर पुलिस की एक टीम ने स्पा और मसाज सेंटर पर छापा मारा और उसके मालिक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक इस सिलसिले में आनंद विहार पुलिस थाने में अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़