मोहम्मद मुस्तफा पर देश द्रोह का मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग

मोहम्मद मुस्तफा पर देश द्रोह का मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग

वकीलों का नेतृत्व करते हुए एडवोकेट केजी शर्मा और एडवोकेट सुरिंदर पाल ने बताया कि कि गत दिनों मलेरकोटला में अपनी पत्नी कांग्रेस केबिनेट मंत्री रजिया सुल्तान की चुनावी बैठक के दौरान पूर्व डीजीपी मुहम्मद मुस्तफा ने पंजाब की अमन शांति को भंग करने की साज़िश के तहत हिन्दू समाज के लिए बहुत ही धमकी भरी गंदी भड़काऊ शब्दाबली का प्रयोग किया।

लुधियाना ।  लुधियाना के वकील भाईचारे और अखंड भारत सनातन हिन्दू संघ के पदाधिकारियों की ओर से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू के सलाहकार पूर्व डीजीपी और कांग्रेस केबिनेट मंत्री रजिया सुल्तान के पति मुहम्मद मुस्तफा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और मंत्री रजिया सुल्तान की उम्मीदवारी रद्द करने की मांग को लेकर रोष प्रदर्शन करते हुए पुलिस कमिश्नर लुधियाना को मांगपत्र सौंपा। 

वकीलों का नेतृत्व करते हुए एडवोकेट केजी शर्मा और एडवोकेट सुरिंदर पाल ने बताया कि कि गत दिनों मलेरकोटला में अपनी पत्नी कांग्रेस केबिनेट मंत्री रजिया सुल्तान की चुनावी बैठक के दौरान पूर्व डीजीपी मुहम्मद मुस्तफा ने पंजाब की अमन शांति को भंग करने की साज़िश के तहत  हिन्दू समाज के लिए बहुत ही धमकी भरी गंदी भड़काऊ शब्दाबली का प्रयोग किया। यहां तक कि पूर्व डीजीपी ने पुलिस प्रशासन एवं चुनाव आयोग को धमकाते हुए कहा कि अगर हिन्दू समाज से संबंधित किसी भी बैठक के आयोजन को उनके इलाके में पुलिस प्रशासन की ओर से इजाजत दी गई तो वे पंजाब के हालात खराब कर देंगे। जिसके लिए  पुलिस प्रशासन एवं चुनाव आयोग जिम्मेवार होंगे। 

इसे भी पढ़ें: हिमाचल के पेंशनरों को भी पंजाब वेतन आयोग के आधार पर लाभ दिया जाएगा : भाजपा

एडवोकेट केजी शर्मा और एडवोकेट नवीन शर्मा ने बताया कि वकील भाईचारे और अखंड भारत सनातन हिन्दू संघ की ओर पुलिस प्रशासन से मांग कि गई कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के सलाहकार पूर्व डीजीपी और कांग्रेस केबिनेट मंत्री रजिया सुल्तान के पति मुहम्मद मुस्तफा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए देश द्रोह का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया जाए और मंत्री रजिया सुल्तान की उम्मीदवारी रद्द की जाए। जिससे प्रदेश में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव करवाए जा सके। इस मौके पर एडवोकेट सुरिंदर पाल, एडवोकेट केजी शर्मा, एडवोकेट आरके मोर्या, एडवोकेट मनीष पुरंग, दीपक जैन, एस्ट्रो अश्विनी शर्मा, एडवोकेट नवीन शर्मा, एडवोकेट विजय शर्मा, एडवोकेट प्रदीप कपूर, एडवोकेट दलजीत राय, एडवोकेट अमित राय, एडवोकेट सुमित जग्गा, एडवोकेट प्रकाश चोपड़ा, एडवोकेट रमेश भारद्वाज, एडवोकेट रजिंदर शर्मा आदि काफी संख्या में वकील भाईचारा विशेष रूप से उपस्थित था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।