ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व में सुभासपा पार्टी द्वारा महंगाई के विरोध में प्रदर्शन

ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व में सुभासपा पार्टी द्वारा महंगाई के विरोध में प्रदर्शन

प्रदर्शन के दौरान मीडिया से हुई बातचीत में सुभासपा पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा अपने ही महंगाई को कम करने के वादे को आज भूल गई है। ओमप्रकाश राजभर ने पेट्रोल- डीजल और बाकी चीजों के बढ़े हुए दामों को गिनाते हुए कहा कि सरकार अपने ही वादों से मुकर गयी है।

वाराणसी में सुभासपा ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ आवाज उठाते हुए आज वाराणसी में सुभासपा पार्टी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व में हो रहे इस विरोध प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है। प्रदर्शन के दौरान मीडिया से हुई बातचीत में सुभासपा पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा अपने ही महंगाई को कम करने के वादे को आज भूल गई है। ओमप्रकाश राजभर ने पेट्रोल- डीजल और बाकी चीजों के बढ़े हुए दामों को गिनाते हुए कहा कि सरकार अपने ही वादों से मुकर गयी है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में चला योगी सरकार का बुलडोजर, रोहिंग्या कैंप तोड़कर खाली करवाई गई 150 करोड़ की जमीन

सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम यह प्रदर्शन भारतीय जनता पार्टी को आम जनता को किए गए वादों को याद दिलाने के लिए कर रहे। अगर सरकार अपने किये गए वादे को पूरा नहीं करती है तो 2022 में भाजपा चली जाएगी। साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी प्रयोगशाला नागपुर में है जहां से भाजपा को झूठ बोलने और जुमला बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है। इसी बीच ओमप्रकाश राजभर ने भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा कि 27 अक्टूबर को पार्टी के स्थापना दिवस के दिन बीजेपी की सरकार को ख़तम कर के उत्तरप्रदेश में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनाएंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।