अरुणाचल घटनाक्रम पर बोलीं डिप्टी CM रेणु देवी, बिहार में भाजपा और जदयू के तालमेल पर नहीं होगा कोई असर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 27, 2020   09:40
अरुणाचल घटनाक्रम पर बोलीं डिप्टी CM रेणु देवी, बिहार में भाजपा और जदयू के तालमेल पर नहीं होगा कोई असर

बिहार की उपमुख्यमंत्री और भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी ने कुमार को सत्तारूढ़ गठबंधन का अभिभावक करार दिया और विश्वास जताया कि पूर्वोत्तर राज्य के घटनाक्रम का बिहार में कोई प्रभाव नहीं होगा।

पटना। भाजपा ने शनिवार को जोर दिया कि पार्टी ने अरुणाचल प्रदेश में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता वाली जदयू के विधायकों को अपने पाले में नहीं किया था। साथ ही कहा कि असंतुष्ट विधायकों ने अपनी इच्छा से अपना पक्ष बदला है। बिहार की उपमुख्यमंत्री और भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी ने कुमार को सत्तारूढ़ गठबंधन का अभिभावक करार दिया और विश्वास जताया कि पूर्वोत्तर राज्य के घटनाक्रम का बिहार में कोई प्रभाव नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें: अरुणाचल में चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस की नीतीश को सलाह, बिहार में विपक्ष के संपर्क में रहें

रेणु देवी ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा, हमने अरुणाचल प्रदेश में उन्हें (जदयू विधायकों को) अपने पाले में नहीं किया। अगर कुछ विधायकों ने खुद ही हमारे साथ जुड़ने की इच्छा जताई तो हमारी पार्टी क्या कर सकती थी। अरुणाचल प्रदेश में हुए इस घटनाक्रम के बाद विधानसभा में प्रमुख विपक्षी दल जदयू की ताकत सात से घटकर एक रह गई है।  बिहार मंत्रिमंडल के विस्तार में देरी के कारण जदयू और भाजपा के बीच कटुता की खबरों के बीच यह घटनाक्रम सामने आया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।