• विधानसभा उपाध्यक्ष ने अग्निकांड से असामयिक मृत्यु पर जताया गहरा शोक पुलिस को जांच के भी दिए निर्देश

विधानसभा उपाध्यक्ष ने स्थानीय प्रशासन , पुलिस और मेडिकल टीम साथ मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि इस हादसे में परिवार के सदस्यों की मृत्यु की घटना अत्यंत दुखद है। इस घटना से उन्हें व्यक्तिगत तौर पर भी सदमा लगा है। उन्होंने ईश्वर से उनके परिजनों को इस अपूरणीय क्षति से उबरने में मदद की भी प्रार्थना की है ।

चम्बा  बीती रात  चुराह घाटी की बिहाली ग्राम पंचायत के तहत करातोट गांव के एक मकान में अचानक लगी आग के चलते एक ही परिवार के चार सदस्यों पिता और 3 बच्चों की असामयिक मृत्यु पर विधान सभा उपाध्यक्ष डॉ हंस राज ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

 

 

 

इसे भी पढ़ें: आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में प्रदेश गीत की रचना की जाएगीः गोविन्द सिंह ठाकुर

 

घटना की सूचना मिलते ही विधानसभा उपाध्यक्ष ने स्थानीय प्रशासन , पुलिस और मेडिकल टीम साथ मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि इस हादसे में परिवार के सदस्यों की मृत्यु की घटना अत्यंत दुखद है। इस घटना से उन्हें व्यक्तिगत तौर पर भी सदमा लगा है। उन्होंने  ईश्वर से  उनके परिजनों को इस अपूरणीय क्षति से उबरने में मदद की भी प्रार्थना की है ।

 

 

इसे भी पढ़ें: विद्युत नियामक आयोग के अध्यक्ष लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

 

 

इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष ने फौरी राहत के तौर से 20 हजार परिजनों को दिए और हर संभव सहायता करने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने पुलिस उप अधीक्षक सलूणी को इस पूरे मामले की जांच को लेकर भी आवश्यक कार्रवाई के  निर्देश दिए।

गौरतलब है कि इस दुर्घटना में मोहम्मद रफी(26), जैतून(6), जुलेखा (2) और समीर(4) की मृत्यु हुई है।