• दिलीप घोष बोले- फोन टैपिंग हमारा नहीं, कांग्रेस का काम है, जहां से ममता आई हैं

अंकित सिंह Jul 21, 2021 16:53

पश्चिम बंगाल के एलओपी सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में हिंसा की नेता ममता बनर्जी और उनकी सरकार हैं। ममता बनर्जी का प्रशासन मेरा फोन टैप कर रहा है। फेसटाइम और व्हाट्सएप को छोड़कर, बोलने का कोई अवसर नहीं है।

देश में पेगासस मामले को लेकर राजनीति जारी है। पश्चिम बंगाल में भी इस मामले को लेकर खूब राजनीति हो रही है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी और उनके सरकार पर जोरदार हमला बोला है। ममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी नेता व्हाट्सएप पर मैसेज करने के अलावा संवाद नहीं करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि ममता बनर्जी खुद उनके फोन टैप करती हैं। वह और उनकी सरकार पेगासस सॉफ्टवेयर का उपयोग करती है। फोन टैपिंग हमारा काम नहीं, कांग्रेस का काम है, जहां से ममता आई हैं।

पश्चिम बंगाल के एलओपी सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में हिंसा की नेता ममता बनर्जी और उनकी सरकार हैं। ममता बनर्जी का प्रशासन मेरा फोन टैप कर रहा है। फेसटाइम और व्हाट्सएप को छोड़कर, बोलने का कोई अवसर नहीं है। उनका प्रशासन सभी छोटे भाजपा कार्यकर्ताओं के फोन टैप कर रहा है। दिलीप घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में TMC द्वारा हमारे जिन 175 कार्यकर्ताओं की हत्या की गई हम उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कल भी हमारे एक कार्यकर्ता की हत्या हुई। यहां दिल्ली में हम महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।