लॉकडाउन के बीच जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन द्वारा राशन का वितरण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   14:58
लॉकडाउन के बीच जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन द्वारा राशन का वितरण

प्रसाद ने कहा कि एक जिम्मेदार सामाजिक संगठन ने समाज के आखिरी पायदान पर खड़े हज़ारों लोगों के साथ लॉक डाउन के हर चरण में खड़े होने एवं मदद पहुंचाने का कार्य किया है जो आगे भी जारी रहेगा।

पटना। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने अभाकाम युवा संभाग के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक शंकर के नेतृत्व में पाटलिपुत्र वारिअर्स के स्थानीय संयोजक सूरज यादव की अध्यक्षता में गर्दनीबाग में आयोजित कार्यक्रम में जरूरतमंदों के बीच राशन के पैकेट्स वितरित किये। इस किट में चावल, आटा, दाल, तेल एवं साबुन आदि शामिल थे।

प्रसाद ने कहा कि लॉक डाउन में कमजोर तबके की कठिनाइयों को जिस तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आपदा प्रबंधन के एक बेहतर रोडमैप के साथ हल किया और लगातार राज्य में जरूरतमंदों एवं प्रवासी मजदूरों को राहत, उनकी चिकित्सा एवं रोजगार के लिए ऐसे फैसले लिए हैं, जिनके संकट का सामना तो हम सफलता पूर्वक करेंगे ही साथ ही रोजगार, कृषि ,उद्योग एवं अन्य सम्बध्द क्षेत्रों में एक बड़े बदलाव की बुनियाद भी डाली जा रही है।

इसे भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में मर चुकी मां को उठाते बच्चे की घटना पर हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान

प्रसाद ने कहा कि एक जिम्मेदार सामाजिक संगठन ने समाज के आखिरी पायदान पर खड़े हज़ारों लोगों के साथ लॉक डाउन के हर चरण में खड़े होने एवं मदद पहुंचाने का कार्य किया है जो आगे भी जारी रहेगा। इस अवसर पर महासभा के प्रवक्ता अतुल आनंद सन्नू, सेवा संघ के अध्यक्ष मुकेश यादव, रंजन कुमार, जदयू नेता मनोज गुप्ता एवं अभाकाम युवा संभाग के देवाशीष गौतम, रवि रंजन एवं राहुल राज भी उपस्थित थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।