कुत्ते के बच्चे के ट्रक की चपेट में आने पर चालक की पिटाई, व्यथित होकर की आत्महत्या

suicide
मध्यप्रदेश के रीवा जिले में कुत्ते के एक बच्चे की एक ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई जिसके बाद दो लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी। पिटाई से व्यथित होकर 28 वर्षीय ट्रक चालक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

रीवा (मप्र)। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में कुत्ते के एक बच्चे की एक ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई जिसके बाद दो लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी। पिटाई से व्यथित होकर 28 वर्षीय ट्रक चालक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने बताया कि यह घटना शनिवार को नई गढ़ीथाना क्षेत्र के अंतर्गत लंगर पुरवा गांव में हुई और मृतक ट्रक चालक की पहचान राजकरण विश्वकर्मा के रूप में की गई है।

इसे भी पढ़ें: हमें यदि उन्नत स्पाईवेयर मिले तो हम उन्हें चार अरब डॉलर दे सकते हैं: चिदंबरम का सरकार पर निशाना

उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा जब ट्रक से अपने गांव वापस आ रहा था उसी समय गांव में सड़क के किनारे से एक कुत्ते का बच्चा ट्रक के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। वर्मा ने बताया कि इसके बाद छोटू पटेल और संदीप पटेल ने नामक दो लोगों ने विश्वकर्मा के घर में घुसकर उसके साथ जमकर मारपीट की, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। बाद में कमरे के अंदर उसका शव फंदे से लटका मिला।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के 10,061 नये मामले, 21 मरीजों की मौत

उन्होंने कहा कि परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर उसे फंदे से लटकाया गया है, लेकिन पुलिस को प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। वर्मा ने कहा कि पिटाई करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़