धार्मिक स्थल के आगे डीजे बजाने पर दो पक्षों में विवाद, IS सहित करीब आठ लोग घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 2:18PM
धार्मिक स्थल के आगे डीजे बजाने पर दो पक्षों में विवाद, IS सहित करीब आठ लोग घायल
Image Source: Google

उन्होंने बताया कि उत्तेजित लोगों को खदडने और स्थिति को नियंत्रण में करने के लिये पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया और हवा में दो राउंड रबड़ की गोलियां चलायीं।

जयपुर। जिले के खंडार थाना क्षेत्र के छाण कस्बे में बृहस्पतिवार को एक धार्मिक स्थल के आगे तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में हुई पत्थरबाजी में एक एसआई सहित करीब आठ लोग घायल हो गये। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक समीर कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि एक ट्रैक्टर में लगे तेज आवाज के डीजे के धार्मिक स्थल के बाहर से गुजरने पर हुए विवाद में दो पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की जिससे एक एएसआई सहित करीब आठ लोग घायल हो गये।
भाजपा को जिताए

उन्होंने बताया कि उत्तेजित लोगों को खदडने और स्थिति को नियंत्रण में करने के लिये पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया और हवा में दो राउंड रबड़ की गोलियां चलायीं। उन्होंने बताया कि ऐहतिआत के तौर पर कस्बे में 100 पुलिसकर्मियों का अतिरिक्त दस्ता तैनात किया गया है। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।
उन्होंने बताया कि एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के तीन नामजद आरोपियों और दो अन्य आरापियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने तीन लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video