पंजाब के परिवहन बेड़े में जल्द ही 800 से अधिक बसें शामिल होंगी : परिवहन मंत्री

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 6, 2021   08:07
पंजाब के परिवहन बेड़े में जल्द ही 800 से अधिक बसें शामिल होंगी : परिवहन मंत्री
प्रतिरूप फोटो

साप्ताहिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंत्री ने कहा कि 842 बसों को खरीदने के लिए पहले ही निविदा मंगाई गई है और विभाग व कंपनियों के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि इसी साल ये बसें पंजाब की सड़कों पर दौड़ने लगें।

चंडीगढ़| पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने मंगलवार को कहा कि सार्वजनिक परिवहन सेवा को मजबूती देने के लिए जल्द ही राज्य सरकार के परिवहन बेड़े में 842 बसें शामिल की जाएंगी।

उन्होंने कहा कि 250 बसों की पहली खेप इस महीने के अंत तक जबकि 592 बसें नवंबर के अंत तक राज्य में पहुंचेंगी। सरकारी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, चंडीगढ़ में साप्ताहिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंत्री ने कहा कि 842 बसों को खरीदने के लिए पहले ही निविदा मंगाई गई है और विभाग व कंपनियों के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि इसी साल ये बसें पंजाब की सड़कों पर दौड़ने लगें। उन्होंने अधिकारियों को बस स्टैंड पर सफाई सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।

इसे भी पढ़ें: तीन लाख पेंशनभोगियों को किया जाएगा संशोधित पेंशन का भुगतान : चन्नी





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।