चुनाव आयोग की टीम 26 जनवरी के बाद तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के दौरे पर जाएगी: अरोड़ा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   20:47
चुनाव आयोग की टीम 26 जनवरी के बाद तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के दौरे पर जाएगी: अरोड़ा

अरोड़ा ने सुरक्षित चुनाव कराने की आयोग की प्रतिबद्धता को दोहराया। 2021 में चुनाव तैयारियों के बीच सीईसी ने महामारी के दौरान चुनाव प्रबंधन को पुनर्भाषित करने के महत्व पर जोर दिया।

नयी दिल्ली। चुनाव आयोग की टीम गणतंत्र दिवस के बाद चुनाव तैयारियों का जायजा लेने तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के दौरे पर जाएगी। यह जानकारी सोमवार को यहां मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा ने दी। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग चार राज्यों -- पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु और केरल और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में चुनाव कराने की तैयारी कर रहा है। 

इसे भी पढ़ें: सत्ता में आए तो पहले 100 दिन लोगों की समस्याओं के हल के लिए:स्टालिन

अरोड़ा ने यहां 11वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में कहा, ‘‘आयोग की टीम चार दिनों के दौर पर असम और पश्चिम बंगाल गई थी... 26 जनवरी के बाद हम तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के दौरे पर जाएंगे।’’ चार राज्यों और पुडुचेरी में विधानसभा का कार्यक्रम मई और जून में समाप्त हो रहा है और चुनाव अप्रैल-मई में होने वाले हैं। अरोड़ा ने सुरक्षित चुनाव कराने की आयोग की प्रतिबद्धता को दोहराया। 2021 में चुनाव तैयारियों के बीच सीईसी ने महामारी के दौरान चुनाव प्रबंधन को पुनर्भाषित करने के महत्व पर जोर दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...