बंगाल में बिजली बिल ज्यादा, दिलीप घोष ने कहा- ममता बनर्जी को इसे कम करना चाहिए

बंगाल में बिजली बिल ज्यादा, दिलीप घोष ने कहा- ममता बनर्जी को इसे कम करना चाहिए
ANI

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पूरे देश में सबसे ज्यादा बिजली बिल कोलकाता के लोगों से लिया जाता है। दिलीप घोष ने कहा कि यहां के लोग गरीब है फिर भी बिजली बिल ज्यादा है। ममता बनर्जी को कम करना चाहिए। यहां किसी भी सरकारी योजना का लाभ बिना पैसे के नहीं मिलता है।

भारत में सरकारी तेल कंपनियों द्वारा 31वें दिन भी पेट्रोल और डीजल के दाम में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। आखिरी बार तेल की कीमतें 6 अप्रैल को बढ़ीं थी। इसके बाद से किसी तरह का बदलाव तेल के दाम में नहीं किया गया है। यूरोपियन यूनियन के रूस पर एक्शन के बाद कच्चे तेल की सप्लाई पर असर पड़ा है। यही कारण है कि वैश्विक बाजार में कच्चे तेल के दाम फिर बढ़ने लगे हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल के दाम में उठापटक जारी है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पूरे देश में सबसे ज्यादा बिजली बिल कोलकाता के लोगों से लिया जाता है। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल की खाड़ी में मंडरा रहा तूफान, चक्रवात के रूप में बदलने की आशंका

दिलीप घोष ने कहा कि यहां के लोग गरीब है फिर भी बिजली बिल ज्यादा है। ममता बनर्जी को कम करना चाहिए। यहां किसी भी सरकारी योजना का लाभ बिना पैसे के नहीं मिलता है। पहले इसको कंट्रोल करना चाहिए। गैस और पेट्रोल के दाम पूरी दुनिया में बढ़ रहे हैं। यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध की वजह से ही इनकी कीमत बढ़ी है। हमें ये बाहर से लाना पड़ता है इसलिए इसपर हमारा कंट्रोल नहीं है। जैसे ही अंतराष्ट्रीय स्थिति ठीक हो जाएगी तो ये भी कंट्रोल हो जाएगा। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।