मोहल्ला क्लीनिकों में गड़बड़ी मिलने पर अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 6 2018 11:00AM
मोहल्ला क्लीनिकों में गड़बड़ी मिलने पर अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर मोहल्ला क्लीनिक परियोजना के तहत समुचित सेवा मुहैया नहीं करायी गयी तो वह उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर मोहल्ला क्लीनिक परियोजना के तहत समुचित सेवा मुहैया नहीं करायी गयी तो वह उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। आम आदमी पार्टी सरकार की इस योजना का लक्ष्य दिल्ली की आम जनता को मूलभूत स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराना है। शहर में 188 मोहल्ला क्लीनिक हैं।

बुधवार को एक अधिकारी ने बताया कि केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली सचिवालय में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टरों के साथ बैठक कर उनसे कहा कि सरकार इसमें कोई लारवाही बर्दास्त नहीं करेगी। 

केजरीवाल ने उनसे कहा, जरूरत पड़ने पर हम कार्रवाई करने को तैयार हैं। हमें कड़ी कार्रवाई करने के लिए मजबूर ना करें। यदि दवाएं उपलब्ध नहीं हैं, तो मैं संबंधित अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराने के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं। उन्होंने अधिकारियों को फाइलों में होने वाली देरी को लेकर भी चेताया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story