नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 4, 2022   10:31
नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जनवरी नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपए के एक इनामी बदमाश को मंगलवार तड़के गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि ईकोटेक-3 थाना पुलिस गौतम बुद्ध नगर पुलिस लाइन के पास जांच कर रही थी, तभी उसे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे दो लोगों पर संदेह हुआ।

नोएडा (उत्तर प्रदेश)। नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपए के एक इनामी बदमाश को मंगलवार तड़के गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि ईकोटेक-3 थाना पुलिस गौतम बुद्ध नगर पुलिस लाइन के पास जांच कर रही थी, तभी उसे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे दो लोगों पर संदेह हुआ। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन उन लोगों ने रुकने के बजाय पुलिस दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।

इसे भी पढ़ें: Omicron News Updates | 24 घंटे में 37,379 नए कोविड मामले आये सामने, ओमीक्रोन से संक्रमितों की संख्या 1,892 हुई

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी। उसकी पहचान भूरा के रूप में हुई है, जो बुलंदशहर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार एक अन्य बदमाश फरार हो गया। भूरा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चंदर ने बताया कि उक्त बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी की गई एक मोटरसाइकल, देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव का दावा, भगवान कृष्ण हर रात मेरे सपने में आते हैं, मुझसे कहते हैं कि हमारी पार्टी सरकार बनाने जा रही है

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि भूरा ने दो अगस्त, 2020 को अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र में एक कार चालक के साथ मारपीट कर उसकी कार, मोबाइल फोन तथा 4,500 रुपए लूट लिए थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में वह फरार था तथा उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।