Prabhasakshi's Newsroom । मोदी के जन्मदिन पर उत्साह, शशि थरूर पर कांग्रेस नेता की अपमानजनक टिप्पणी

Prabhasakshi's Newsroom । मोदी के जन्मदिन पर उत्साह, शशि थरूर पर कांग्रेस नेता की अपमानजनक टिप्पणी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। अपने निर्णय लेने की क्षमता, कल्पनाशीलता और दूरदृष्टि के लिए विख्यात मोदीजी ने भारत को एक ‘आत्मनिर्भर भारत’ का स्वरूप देने का जो संकल्प लिया है, वह उनके विज़न और प्रबल इच्छाशक्ति का प्रतीक है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 71 वां जन्मदिन मना रहे हैं। हम आपको बताएंगे किस को लेकर भाजपा किस तरफ से उत्साहित है और उनका जन्मदिन कैसे मना रही है। साथ ही साथ हम यह भी बताएंगे कि कैसे कांग्रेस के ही एक नेता ने अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेता पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71 वा जन्मदिन मनाया जा रहा है। इसको लेकर हर जगह भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न और उत्साह है.  प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा की ओर से सेवा और समर्पण अभियान शुरू किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ विपक्ष के नेताओं ने भी उन्हें बधाई दी है। राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में लिखा कि भारत के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्‍छा है कि आप स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्‍ट्र सेवा का कार्य करते रहें। उपराष्ट्रपति ने लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी को आज उनके जन्मदिन पर मेरी ओर से शुभकामनाएं। उनकी असाधारण दूरदृष्टि, अनुकरणीय नेतृत्व और समर्पित सेवा ने देश का सर्वांगीण विकास किया है। उन्हें आगे एक लंबा, स्वस्थ और सुखी जीवन का आशीर्वाद मिले!

इसे भी पढ़ें: भारतीय राजनीति को नया आयाम देने वाली शख्सियत हैं नरेंद्र मोदी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। अपने निर्णय लेने की क्षमता, कल्पनाशीलता और दूरदृष्टि के लिए विख्यात मोदीजी ने भारत को एक ‘आत्मनिर्भर भारत’ का स्वरूप देने का जो संकल्प लिया है, वह उनके विज़न और प्रबल इच्छाशक्ति का प्रतीक है। अमित शाह ने ट्वीट किया देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूँ। मोदी जी ने न सिर्फ देश को समय से आगे सोचने और परिश्रम की पराकाष्ठा से संकल्प को सिद्ध करने की सोच दी बल्कि उसको चरितार्थ करके भी दिखाया। राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के नांदेड में बोले अमित शाह, PM मोदी ने सबसे पहले जलवायु परिवर्तन पर दिया था ध्यान

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रेवंथ रेड्डी ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शशि थरूर  को डोंकी कह दिया। हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर माफी मांग ली. रेवंथ रेड्डी ने शशि थरूर को पार्टी से निकाले जाने की भी बात कही थी। रेवंथ रेड्डी के बयान पर कई कांग्रेसी नेताओं ने आपत्ति दर्ज कराई थी जिसके बाद रेड्डी को माफी मांगनी पड़ी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।