फडणवीस ने साध्वी प्रज्ञा को दी नसीहत, करकरे पर ऐसा बयान नहीं देना चाहिए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 20 2019 10:24AM
फडणवीस ने साध्वी प्रज्ञा को दी नसीहत, करकरे पर ऐसा बयान नहीं देना चाहिए
Image Source: Google

प्रज्ञा इस बयान को लेकर विवादों में हैं कि करकरे की मुंबई हमले के दौरान इसलिए मृत्यु हुई क्योंकि उन्होंने मालेगांव विस्फोट मामले की जांच के दौरान उन्हें ‘यातनाएं’ दिये जाने के लिए उन्हें (करकरे) श्राप दिया था।

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा उम्मीदवार और मालेगांव विस्फोट मामले की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एटीएस के प्रमुख रहे दिवंगत हेमंत करकरे पर विवादित बयान नहीं देना चाहिए था।
भाजपा को जिताए

प्रज्ञा इस बयान को लेकर विवादों में हैं कि करकरे की मुंबई हमले के दौरान इसलिए मृत्यु हुई क्योंकि उन्होंने मालेगांव विस्फोट मामले की जांच के दौरान उन्हें ‘यातनाएं’ दिये जाने के लिए उन्हें (करकरे) श्राप दिया था। इस मामले की जांच के दौरान करकरे राज्य आतंकवाद रोधी दस्ते के प्रमुख थे।
फडणवीस ने कहा, ‘‘दिवंगत करकरे बहुत बहादुर और तेजतर्रार पुलिस अधिकारी थे और उन्हें हमेशा शहीद के तौर पर याद किया जाएगा। साध्वी प्रज्ञा की टिप्पणी उनकी निजी राय है और हम इसका समर्थन नहीं करते।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने माफी भी मांगी है और कहा है कि यह (बयान) व्यक्तिगत दर्द के कारण दे दिया। हालांकि मुझे लगता है कि इस तरह के बयान कभी नहीं दिये जाने चाहिए।’’


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video