सरकार ने दिल्ली-NCR में किसानों के प्रदर्शन वाले स्थानों पर इंटरनेट सेवाएं की बंद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 26, 2021   17:12
सरकार ने दिल्ली-NCR में किसानों के प्रदर्शन वाले स्थानों पर इंटरनेट सेवाएं की बंद

दूरसंचार विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक इंटरनेट सेवा बंद करने का आदेश स्थानीय कानून के तहत जारी किया गया है, ना कि विभाग के द्वारा।

नयी दिल्ली। सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में किसानों के प्रदर्शन के बीच दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में इंटरनेट सेवा बंद करने का मंगलवार को आदेश जारी किया। दूरसंचार विभाग के मुताबिक संचार सेवा प्रदाता कंपनियों को भेजे गये एक सरकारी आदेश में गणतंत्र दिवस के दिनसिंघू, गाजीपुर, टीकरी, मुकरबा चौक और नांगलोई तथा उनसे लगे दिल्ली के इलाकों में दोपहर 12 बजे से रात 11 बज कर 59 मिनट तक इंटरनेट सेवा अस्थायी तौर पर स्थगित करने का निर्देश दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: ITO पर ट्रैक्टर पलटने से एक प्रदर्शनकारी किसान की हुई मौत, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नहीं ले जाने दे रहे प्रदर्शनकारी 

दूरसंचार विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक इंटरनेट सेवा बंद करने का आदेश स्थानीय कानून के तहत जारी किया गया है, ना कि विभाग के द्वारा। प्रदर्शन स्थल के करीब रहने वाले लोगों ने कहा है कि उनके इलाके में इंटरनेट सेवा निलंबित होने के बारे में उनके मोबाइल पर एसएमएस आ रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।