मुजफ्फरनगर में किसान की गोली मारकर हत्या, किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन

Farmer shot
prabhasakshi
मुजफ्फरनगर जिले के फुगाना में बस अड्डे के पास एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर किसानों ने विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार घटना शनिवार की रात हुई जब अज्ञात बदमाशों ने बस अड्डे के पास किसान सत्येंद्र कुमार (42) की गोली मारकर हत्या कर दी।

मुजफ्फरनगर (उप्र) । मुजफ्फरनगर जिले के फुगाना में बस अड्डे के पास एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर किसानों ने विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार घटना शनिवार की रात हुई जब अज्ञात बदमाशों ने बस अड्डे के पास किसान सत्येंद्र कुमार (42) की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: त्रिपुरा के CM बने रहेंगे माणिक साहा, उपचुनाव में कांग्रेस के आशीष साहा को दी मात

फुगाना के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शरद चंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश की जा रही है। इस बीच, ग्रामीणों ने घटना का विरोध किया और त्वरित कार्रवाई की मांग को लेकर फुगाना में मेरठ-करनाल मार्ग को जाम कर दिया। बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़