इनेलो के सत्ता में आने पर किसानों को मिलेगी मुफ्त में बिजली: अभय सिंह चौटाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 21, 2018   08:26
इनेलो के सत्ता में आने पर किसानों को मिलेगी मुफ्त में बिजली: अभय सिंह चौटाला

हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने दावा किया कि सतलुज यमुना लिंक नहर के पानी पर हरियाणा के किसानों का हक है।

जींद। हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य में इनेलो-बसपा की सरकार आने पर किसानों को मुफ्त बिजली दी जायेगी। चौटाला ने पिल्लूखेड़ा की अनाज मंडी में इनेलो की जन अधिकार यात्रा रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इनेलो और बसपा गठबंधन की सरकार राज्य में आने पर किसानों को मुफ्त में बिजली दी जायेगी और बेरोजगारों को 15 हजार रुपये का मासिक भत्ता दिया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: अभय चौटाला ने बड़े भाई अजय पर पहली बार किया करारा प्रहार

उन्होंने कहा कि सतलुज यमुना लिंक नहर के पानी पर हरियाणा के किसानों का हक है। जब तक इस नहर का पानी हरियाणा को नहीं मिल जाता, तब तक इनेलो-बसपा का आंदोलन ऐसे ही जारी रहेगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।