विदिशा जिले के ग्राम पथरिया में लगी भीषण आग, पांच दुकानें जलकर हुई खाक

विदिशा जिले के ग्राम पथरिया में लगी भीषण आग, पांच दुकानें जलकर हुई खाक

पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और कुछ देर बाद सिरोंज से फायर ब्रिगेड पहुंची, लेकिन तब तक आसपास के लोगों ने आग पर काबू पा लिया था। इस आगजनी में पांच दुकानें पूरी तरह जल गईं। इनमें दो हेयर सैलून, एक चाय नाश्ते की दुकान, टेलर और मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान शामिल हैं।

विदिशा। मध्य प्रदेश में विदिशा जिले के पथरिया थाना क्षेत्र में रविवार तड़के एक चाय-नाश्ते की दुकान में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग तेजी से फैली और पांच दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आग की सूचना पर ग्रामीण एकत्रित हुए और अपने संसाधनों से आग पर काबू पा लिया। पुलिस भी सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी के साथ मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक आग पर काबू पा लिया गया था। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

इसे भी पढ़ें: आगर-मालवा के ग्राम पिपलोन कलां में जर्जर पानी की टंकी भरभराकर गिर, पांच लोग घायल

पथरिया थाना प्रभारी छगन सिंह चौहान ने बताया कि ग्राम पथरिया में रविवार तड़के करीब तीन से चार बजे के बीच आग लगने की सूचना मिली थी। पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और कुछ देर बाद सिरोंज से फायर ब्रिगेड पहुंची, लेकिन तब तक आसपास के लोगों ने आग पर काबू पा लिया था। इस आगजनी में पांच दुकानें पूरी तरह जल गईं। इनमें दो हेयर सैलून, एक चाय नाश्ते की दुकान, टेलर और मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान शामिल हैं। दुकानदारों ने नुकसान को लेकर लिखित में आवेदन भी दिया है। आग का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।