'मिसेज इंडिया अर्थ-2017' श्वेता चौधरी पर FIR, व्यपारी से पैसे लेकर न देने का आरोप, नोटिस का दिया ये जवाब

Shweta Choudhary
अमित मुखर्जी । Jan 27, 2022 8:09PM
मिसेज इंडिया अर्थ 2017 में बनी श्वेता चौधरी पर पैसे लेकर न देने के लिए शिकायत दर्ज कराई गई है। पूरे मामले में पुलिस के ओर से जांच में सहयोग के लिये श्वेता और उनके पति को नोटिस भेजा गया था। जिसका जबाब कुछ दिनों पहले उन्होंने कोरियर से लेटर के जरिये भेजा हैं।

मिसेज इंडिया अर्थ 2017 में बनी श्वेता चौधरी पर पैसे लेकर न देने का गंभीर आरोप मंडुवाडीह के व्यपारी राजीव वर्मा ने लगाया हैं। इस पूरे मामले में दिसंबर 2021 में श्वेता चौधरी और उनके पति अमित पर मंडुवाडीह थाने में मुकदमा भी पंजीकृत हुआ हैं। पूरे मामले में पुलिस के ओर से जांच में सहयोग के लिये श्वेता और उनके पति को नोटिस भेजा गया था। जिसका जबाब कुछ दिनों पहले उन्होंने कोरियर से लेटर के जरिये भेजा हैं। पुलिस की ओर  विवेचना से विवेचना कर रहे सब इंस्पेक्टर रवींद्र ने बताया कि कुछ दिनों पहले श्वेता और उनके पति को नोटिस भेजा गया था। उनका जबाब तीन चार दिन पहले कोरियर के जरिये लेटर से आया। पति अमित कोविड पॉजीटिव हैं। उन्होंने फरवरी मार्च में आने की बात कही हैं। बाकी बातें जांच के बाद स्पष्ट होंगी।

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ कैसे बने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री? जानिए उनके संघर्ष की कहानी

वही व्यपारी राजीव वर्मा ने बताया करीब 80 लाख रुपये श्वेता और उनके पति ने फ्लैट और माँ के इलाज के नाम पर 2018 से 2020 के बीच लिया था। जो बाद में मांगने पर कई गंभीर आरोप उनके ओर से मुझ पर ही लगा दिया गया। शारीरिक संबंध का भी आरोप गलत लगाया गया हैं। मेरी बेटी मुंबई में नौकरी करती हैं। 2018 में वहां गया था। मेरे एक दोस्त जो एक क्लब के मेंबर उन्ही के जरिये श्वेता और अमित से मुलाकात हुआ था। कुछ बिजनेस प्लान दिखा कर भी पैसा लिया गया हैं। मामला हनी ट्रैप का भी बनता हैं। वो मेरे NGO की ब्रांड अम्बेसडर भी रही हैं। ब्यूटी कांटेस्ट के नाम पर भी पैसा लिया गया था।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़