दिल्ली: बवाना के एक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट लगी आग, 1 की मौत हो गई, कई घायल

fire bawana
ANI
अंकित सिंह । May 19, 2022 3:02PM
ताजा जानकारी के मुताबिक बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री के इलेक्ट्रिक आइटम चेसिस (इन्वर्टर, स्टेबलाइजर, एफएम आदि) में पहली मंजिल पर आग लगी थी। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आग लगने की घटना के बाद यहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौके पर प्रशासन के लोग भी मौजूद हैं।

बड़ी खबर दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया से आ रही है। यहां स्थित एक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में आग लग गई है। घटनास्थल पर दमकल की 17 गाड़ियां मौजूद हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री के इलेक्ट्रिक आइटम चेसिस (इन्वर्टर, स्टेबलाइजर, एफएम आदि) में पहली मंजिल पर आग लगी थी। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आग लगने की घटना के बाद यहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौके पर प्रशासन के लोग भी मौजूद हैं।  

इसे भी पढ़ें: मुंडका अग्निकांड: दिल्ली पुलिस ने 10 से अधिक एजेंसियों को पत्र लिखा, इमारत संबंधी दस्तावेज मांगे

दूसरी ओर इस आग की वजह से 7 लोग घायल हुए थे जिन्हें की जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 7 में से एक की मौत की खबर मिल रही है। वहीं एक की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। आग के लगने के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है। इसको लेकर प्रशासन की टीम लगातार काम कर रही है। आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले दिनों आज की कई घटनाएं सामने आई हैं। दिल्ली के मुंडका में एक बिल्डिंग में आग लगने की वजह से 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़