गोवा में कोरोना से पहली मौत, स्वास्थ्य विभाग करेगा अंतिम संस्कार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 22, 2020   17:15
गोवा में कोरोना से पहली मौत, स्वास्थ्य विभाग करेगा अंतिम संस्कार

मारगाव के ईएसआई अस्पताल में दम तोड़ने वाले व्यक्ति, सत्तारी तालुका के मार्लेम गांव के निवासी थे जिसे पहले से ही निषिद्ध क्षेत्र घोषित किया गया है।

पणजी। गोवा में कोविड-19 से पहले व्यक्ति की मौत के कुछ घटों बाद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि 85 वर्षीय बुजुर्ग का शव उनके परिवार को नहीं सौंपा जाएगा और अंतिम संस्कार सरकारी अधिकारी करेंगे। उन्होंने कहा कि मारगाव के ईएसआई अस्पताल में दम तोड़ने वाले व्यक्ति, सत्तारी तालुका के मार्लेम गांव के निवासी थे जिसे पहले से ही निषिद्ध क्षेत्र घोषित किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: गोवा में कोरोना संक्रमण से मौत का पहला मामला आया सामने, स्वास्थ्य मंत्री ने परिवार के प्रति जताई संवेदना

सावंत ने कहा,, “शव को परिवार को नहीं सौंपा जाएगा। राज्य स्वास्थ्य विभाग निर्धारित प्रोटोकॉल के हिसाब से अंतिम संस्कार करेगा।” मुख्यमंत्री ने कहा, “जिस व्यक्ति की मौत हुई वह दमा, मधुमेह, श्वास एवं फेफड़े की गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे और पिछले चार वर्षों से बिस्तर पर पड़े हुए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।