मेघालय में कोरोना वायरस के पांच और मामले सामने आए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   09:43
मेघालय में कोरोना वायरस के पांच और मामले सामने आए

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘हाल में दिल्ली-हरियाणा से आए पांच और लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वे शिलांग स्थित ‘कोरोना केयर सेंटर’ में है और उनमें बीमारी के लक्षण नहीं हैं।

शिलांग। मेघालय में पांच और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड ए संगमा ने बुधवार को यह जानकारी दी। संक्रमित पाए गए पांचों लोग हाल में दिल्ली और हरियाणा से आए हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘हाल में दिल्ली-हरियाणा से आए पांच और लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वे शिलांग स्थित ‘कोरोना केयर सेंटर’ में है और उनमें बीमारी के लक्षण नहीं हैं। 

इसे भी पढ़ें: रेलवे, फ्लाइट चालू होने के बाद अब DMRC भी सेवा बहाल करने के लिए पूरी तरह तैयार, सरकार के आदेश का इंतजार

इसके साथ ही राज्य में जिन संक्रमित लोगों का उपचार चल रहा है, उनकी संख्या बढ़कर सात (2+5) हो गई है।’’ पांच नए मामले सामने आने के साथ ही मेघालय में इस घातक वायरस से अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 20 हो गई है, जिनमें से 12 लोग उपचार के बाद ठीक हो गए हैं और एक व्यक्ति की मौत हो गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।