असम में बाढ़ की स्थिति में सुधार, दो और लोगों की मौत, 5.8 लाख लोग अब भी प्रभावित

Assam
ani
असम में मंगलवार को बाढ़ की स्थिति में और सुधार हुआ हालांकि, दो और लोगों की मौत हो गई तथा 17 जिलों में 5.8 लाख से ज्यादा लोग अब भी प्रभावित हैं। एक आधिकारिक बुलेटिन में कहा गया कि दो और लोगों की मौत होने के साथ ही मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 26 हो गई।

गुवाहाटी। असम में मंगलवार को बाढ़ की स्थिति में और सुधार हुआ हालांकि, दो और लोगों की मौत हो गई तथा 17 जिलों में 5.8 लाख से ज्यादा लोग अब भी प्रभावित हैं। एक आधिकारिक बुलेटिन में कहा गया कि दो और लोगों की मौत होने के साथ ही मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 26 हो गई। असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की ओर से जारी दैनिक रिपोर्ट के अनुसार नागांव के कामपुर और कछार जिले के उधारबोडमें एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: गंगा जमुनी तहजीब, विविधता को ह्रदय से आत्मसात करने की चीज : इलाहाबाद उच्च न्यायालय

एएसडीएमए ने कहा कि कछार, दर्रांग, दिमा हसाओ, गोआलपाड़ा, गोलाघाट, हैलाकांदी, होजाइ, जोरहाट, कामरूप, कामरूप मेट्रोपोलिटन, कारबी आंगलोंग वेस्ट, करीमगंज, लखीमपुर, मोरीगांव, नागांव, नलबारी और सोनितपुर जिले में 5,80,100 से ज्यादा लोग बाढ़ से प्रभावित हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़