जम्मू-कश्मीर के पूर्व IAS अधिकारी कौल कांग्रेस में शामिल, बोले- मेरी घर वापसी हुई है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2019   10:57
जम्मू-कश्मीर के पूर्व IAS अधिकारी कौल कांग्रेस में शामिल, बोले- मेरी घर वापसी हुई है

कांग्रेस के पूर्व मंत्री मनोहर नाथ कौल के बेटे विनोद (62) जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रमुख गुलाम अहमद मीर की उपस्थिति में बुधवार को कांग्रेस में शामिल हुए।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में उमर अब्दुल्ला सरकार के दौरान 659 नई प्रशासनिक इकाइयों के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सेवानिवृत्त वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विनोद कौल कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस के पूर्व मंत्री मनोहर नाथ कौल के बेटे विनोद (62) जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रमुख गुलाम अहमद मीर की उपस्थिति में बुधवार को कांग्रेस में शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में शामिल हुईं छम्मा-छम्मा गर्ल उर्मिला, मुंबई उत्तरी सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

कौल ने बताया कि मैं बुधवार को श्रीनगर में हुए एक कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल हो गया। यह एक तरह से मेरे लिये घर वापसी है क्योंकि मैं उस परिवार से संबंध रखता हूं जो जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस से जुड़ा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में आया हूं, इसकी एकमात्र वजह कांग्रेस है। लिहाजा मैंने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए यात्रा शुरू की। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।