उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और उनके परिवार के दो सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 24, 2021   14:12
उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और उनके परिवार के दो सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री सईदुजमा, उनकी पत्नी और बेटा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री सईदुजमा, उनकी पत्नी और बेटा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस नेता, उनकी पत्नी निगार और उनके बेटे सलमान सईद के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उन्हें रविवार को दिल्ली ले जाया गयाा। इस बीच, पुलिस ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान दुकानें खोलने के कारण यहां पांच दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया।

इसे भी पढ़ें: भाजपा विधायक की सीएम योगी से अपील, कहा- कोरोना प्रदेश के लिए बड़ी चुनौती, सरकार को संभालना होगा मोर्चा 

आपको  बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों को उपचार मिलने में पेश आने वाली समस्याओं से आम जनता के साथ साथ खुद भाजपा नेताओं में भी खासा रोष है और उन्होंने इसके लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में लोगों की नाराजगी सत्तारूढ़ दल के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती हैं। प्रदेश के हरदोई जिले से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने में प्रशासन की कोशिशों से संतुष्ट नहीं हैं और कहते हैं आम लोगों की बात तो दूर, अति महत्वपूर्ण (वीआईपी) समझे जाने वाले लोगों के लिए भी व्यवस्था नहीं हो पाई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...