पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी ने टीएमसी की सदस्यता से इस्तीफा दिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2021   17:54
पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी ने टीएमसी की सदस्यता से इस्तीफा दिया

पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के कुछ ही घंटे बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ दी। इससे अटकलें तेज हो गई हैं कि वह जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के कुछ ही घंटे बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ दी। इससे अटकलें तेज हो गई हैं कि वह जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। राजीव ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को पत्र भेजकर उन्हें राज्य की जनता की सेवा का मौका देने के लिये धन्यवाद दिया है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में धार्मिक स्थल के निकट रहस्यमयी धमाका, जांच शुरू

पिछले सप्ताह राज्य के मंत्रिमंडल से त्यागपत्र देने वाले राजीव ने अपने इस्तीफे में लिखा, मैं अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता के साथ-साथ इससे जुड़े सभी पदों से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा देता हूं। टीएमसी के साथ दो दशक पुराना नाता तोड़ने वाले पूर्व वन मंत्री बनर्जी ने कहा कि वह पार्टी के सदस्य के तौर पर बिताए समय को हमेशा याद रखेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।