कोरोना से सर्वाधिक मृत्युदर वाले देश के 15 जिलों में यूपी के चार जनपद शामिल: प्रियंका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   17:58
कोरोना से सर्वाधिक मृत्युदर वाले देश के 15 जिलों में यूपी के चार जनपद शामिल: प्रियंका

प्रियंका ने ट्वीट किया कि कोरोना से सबसे अधिक मृत्युदर वाले 15 जिलों में 4 जिले उत्तर प्रदेश के हैं। झांसी में हर 10 कोरोना पीड़ित में एक की मौत हुई। मेरठ में हर 11 में से एक कोरोना पीड़ित की मौत हुई तथा आगरा और एटा में हर 14 कोरोना पीड़ित में एक की मौत हुई है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के चार जिलों के कोरोना वायरस से सर्वाधिक मृत्यु दर वाले देश के 15 जनपदों में शामिल होने का दावा करते हुए बुधवार को सवाल किया कि अगर मामले नहीं बढ़ रहे हैं तो फिर मृत्यु दर इतनी ज्यादा क्यों है।

प्रियंका ने ट्वीट किया कि कोरोना से सबसे अधिक मृत्युदर वाले 15 जिलों में 4 जिले उत्तर प्रदेश के हैं। झांसी में हर 10 कोरोना पीड़ित में एक की मौत हुई। मेरठ में हर 11 में से एक कोरोना पीड़ित की मौत हुई तथा आगरा और एटा में हर 14 कोरोना पीड़ित में एक की मौत हुई है। प्रियंका ने कोरोना के मामले में सबसे अधिक मृत्युदर वाले जिलों का एक ग्राफ भी शेयर किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।