कंटेनर-टवेरा की भिड़ंत में चार मजदूरों की मौत, आठ लोग घायल

कंटेनर-टवेरा की भिड़ंत में चार मजदूरों की मौत, आठ लोग घायल

थाना प्रभारी डीपी.लोहिया के अनुसार गुरुवार सुबह हाइवे-52 पर ग्राम उदनखेड़ी चैकी के समीप कंटेनर क्रमांक एमपी 07 जीए 8554 के चालक ने तेज व लापरवाही से चलाते हुए टवेरा क्रमांक एमएच 17 केजे 1861 को टक्कर मार दी।

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर उदनखेड़ी चौकी के समीप गुरुवार सुबह तेज रफ्तार कंटेनर ने मजदूरों से भरे टवेरा वाहन में टक्कर मार दी। हादसे में टवेरा में सवार चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन महिला सहित आठ लोग घायल हो गए। जिनमें एक बच्चा सहित दो की हालत गंभीर बताई गई है। जिन्हें इंदौर रेफर किया गया है। पचोर थाना पुलिस ने मौके से कंटेनर को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। 

 

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय नारी शक्ति पुरस्कार के लिए 31 जनवरी, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन

थाना प्रभारी डीपी.लोहिया के अनुसार गुरुवार सुबह हाइवे-52 पर ग्राम उदनखेड़ी चैकी के समीप कंटेनर क्रमांक एमपी 07 जीए 8554 के चालक ने तेज व लापरवाही से चलाते हुए टवेरा क्रमांक एमएच 17 केजे 1861 को टक्कर मार दी। टवेरा वाहन बरेली उत्तर प्रदेश से मजदूरों को लेकर मालेगांव महाराष्ट्र जा रहा था। जो लाॅकडाउन के चलते अपने गांव लौट आए थे।

 

इसे भी पढ़ें: मुनाफा दिलवाने के नाम पर 20 लाख से अधिक की धोखाधड़ी

हादसे में टवेरा चालक वसीम (25) पुत्र सलीम खां निवासी मालेगांव, मोहम्मद हुसैन (10) पुत्र आरिफ निवासी जमालपुरा, जाबिर (35) पुत्र अब्दुल सत्तार निवासी गुहावरा सहित एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अफसर खां (30), जाहिल (8 साल), हमीदा बी, अरसिफा, अब्दुल वहीद, उजमा, मोहम्मद शान और रुखसत अहमद घायल हो गए, जिनमें अफसर और जाहिल की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रेफर किया गया है। पुलिस ने मौके से ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज किया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...