मुनाफा दिलवाने के नाम पर 20 लाख से अधिक की धोखाधड़ी

मुनाफा दिलवाने के नाम पर 20 लाख से अधिक की धोखाधड़ी

फरियादी के अनुसार आरोपित कमल चौधरी ने उसे एक कंपनी को रुपये देकर दो साल में ढाई गुना मुनाफा दिलवाने का वादा किया था। इसके लिए 14 लाख रुपये का चैक बतौर ग्यारंटी दिलवाया व अन्य राशि मोबाइल से आदि साधन से कंपनी में जमा करवाई गई।

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में मुनाफा दिलवाने के नाम पर लाखों रूपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। रतलाम के  स्टेशन रोड़ थाने पर टीआईटी रोड निवासी लोकेन्द्र पुत्र कालुराम पंवार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। फरियादी के अनुसार आरोपित कमल चौधरी ने उसे एक कंपनी को रुपये देकर दो साल में ढाई गुना मुनाफा दिलवाने का वादा किया था। इसके लिए 14 लाख रुपये का चैक बतौर ग्यारंटी दिलवाया व अन्य राशि मोबाइल से आदि साधन से कंपनी में जमा करवाई गई। जबकि अभी तक 2 लाख 85 हजार रुपये ही फरियादी के खाते में जमा हुए है। वही बाकि रकम और राशि आज तक वापस नहीं किए गए है। 

 

इसे भी पढ़ें: फेसबुक पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट की शेयर, पुलिस ने किया मामला दर्ज

जबकि आरोपितों ने 20 लाख 5 हजार 750 रुपए की धोखाधड़ी कर खाते में जमा करवाए गए। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित कमल चौधरी निवासी ग्राम डकाच्या देवास, अनाया एग्रो एलएलपी लिमिटेड रिलायंबल पार्टनर संचालक विशाल ताडी, एवं बी प्राइम लिमिटेड संचालक रुपेश रामबाहु गंधारे के खिलाफ धारा 420, 409 भादवि व 4(1) म.प्र. निक्षेपको के हितों का संरक्षण अधिनियम 2000 के तहत प्रकरण दर्ज किया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।