बिहार में नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के चार सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 5, 2022   14:36
बिहार में नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के चार सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित

बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और तारकिशोर प्रसाद सहित नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के चार सदस्य बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट किया, ‘‘मेरी कोविड जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

पटना। बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और तारकिशोर प्रसाद सहित नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के चार सदस्य बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट किया, ‘‘मेरी कोविड जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। फिलहाल पटना में अपने निवास में पृथक-वास पर हूँ। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को अलग कर लें और सेहत संबंधित सभी सतर्कता बरतें। आप सब भी अपना ध्यान रखें।’’

इसे भी पढ़ें: गलवान पर कांग्रेस ने मांगा जवाब तो बोले सिंघवी, चीन के दुष्प्रचार के जाल में न फंसें

उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने ट्वीट कर बताया, ‘‘सर्दी बुखार के प्रारंभिक लक्षणों के बाद जांच कराने पर संक्रमण की पुष्टि हुई है। विगत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आये सभी लोग अपनी कोविड जांच जरूर करा लें। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी लोग सामाजिक दूरी के पालन के साथ मास्क का प्रयोग करें और टीकाकरण जरूर करायें।’’ दोनों उप मुख्यमंत्रियों के अलावा भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार भी संक्रमित पाए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: कोविड-19: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में सभाएं और कार्यक्रम रोकने का फैसला किया

चौधरी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘कोविड जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई है। घर में पृथक-वास पर हूं। जो भी विगत दिनों में मेरे संपर्क में आये हैं। कृपया सावधानी बरतते हुए अपनी जांच करवा लें।’’ उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार के भी संक्रमित होने की जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार बुधवार को होने वाली मंत्रिपरिषद की बैठक से पहले कैबिनेट के सभी सदस्यों की एहतियात के तौर पर आरटीपीसीआर जांच की गई। इस बीच मुख्यमंत्री की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन के पिछले दिनों संक्रमित होने के बाद पार्टी मुख्यालय को बंद कर दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।