कोविड-19: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में सभाएं और कार्यक्रम रोकने का फैसला किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 5, 2022   14:22
कोविड-19: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में सभाएं और कार्यक्रम रोकने का फैसला किया

कांग्रेस ने देश में कोरोनो वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बुधवार को फैसला किया कि उत्तर प्रदेश में बड़ी चुनावी सभाओं, कार्यक्रमों और मैराथन का आयोजन नहीं किया जाएगा।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने देश में कोरोनो वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बुधवार को फैसला किया कि उत्तर प्रदेश में बड़ी चुनावी सभाओं, कार्यक्रमों और मैराथन का आयोजन नहीं किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं से बात की और लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया।

इसे भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस में खत्म नहीं हो रही अंतर्कलह, सिद्धू की बयानबाजी से नाराज नेताओं ने आला नेतृत्व से की मुलाकात

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर की प्रदेश कांग्रेस कमेटी भी जल्द ही फैसला करेंगी। इन सभी राज्यों में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने चुनावी राज्यों की अपनी इकाइयों से कहा है कि वे अपने यहां स्थिति की समीक्षा करें और सभाओं तथा कार्यक्रमों को रोकने के बारे में निर्णय लें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...